'भाई रुतुराज का चेहरा भी दिखा दो, वो कैप्टन है', सहवाग ने कमेंट्री करते हुए कर दिया कैमरामैन को ट्रोल

 


आईपीएल 2024 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया। इस मैच में जीत के साथ ही रुतुराज गायकवाड़ ने अपने कप्तानी करियर का शानदार आगाज़ किया। हालांकि, इस मैच में गायकवाड़ से ज्यादा सुर्खियों में एमएस धोनी रहे जिन्हें गायकवाड़ से ज्यादा कैमरे पर देखा गया।

जब वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री कर रहे थे तो उन्होंने इस चीज़ को नोटिस भी किया और उन्होंने कमेंट्री के दौरान ही कैमरामैन के मज़े ले लिए। जैसे ही धोनी को फील्ड प्लेसमेंट करते हुए देखा गया, कैमरामैन का फोकस भी धोनी की ओर चला गया। इस दृश्य पर सहवाग का ध्यान भी गया और उन्होंने ऑन एयर ही कैमरामैन को कहा, "भाई रुतुराज का भी चेहरा दिखा दो एक दो बार (कैमरे में) वो भी कप्तान है सिर्फ धोनी का ही चेहरा दिखा रहा है।''

सहवाग की ये टिप्पणी इस समय चर्चा का केंद्र बनी हुई है और सोशल मीडिया पर कुछ फैंस सहवाग की बात से सहमत भी हैं क्योंकि कई मौकों पर देखा गया है कि जब मैदान पर धोनी होते हैं तो कैमरा ज्यादातर उन्हीं पर होता है।

वहीं, अगर आईपीएल 2024 के पहले मैच की बात करें तो गेंद के साथ मुस्तफिजुर रहमान के शानदार प्रदर्शन के चलते मेजबान टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 6 विकेट खोकर 173 रन बनाए और सीएसके को जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य दिया जिसे चेन्नई की टीम ने 19वें ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बांग्लादेश के तेज़ गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने चार विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम एमए चिदम्बरम स्टेडियम में आखिरी बार 2008 में जीती थी। दोनों टीमें इस मैदान पर 9 बार भिड़ी हैं और चेन्नई ने 8 बार जीत हासिल की है। इस मैच में आरसीबी ने इम्पैक्ट सब्सिट्यूट के तौर पर दिनेश कार्तिक की जगह यश दयाल को खिलाया था। जबकि चेन्नई ने इम्पैक्ट सब्सिट्यूट के तौर पर मुस्तफिजुर रहमान की जगह शिवम दुबे को खिलाया। सीएसके की इस जीत ने उनके लिए टूर्नामेंट का माहौल तैयार कर दिया है और अब 26 मार्च को अपने अगले मैच में सीएसके का सामना गुजरात टाइटंस से होगा।

0/Post a Comment/Comments