‘उम्मीद है फैंस को भी अच्छा लगेगा, आरसीबी का कैंप ज्वाइन करते ही विराट कोहली ने दे डाला सनसनीखेज बयान


Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने में केवल चंद दिन शेष हैं। 22 मार्च को टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेला जाएगा। टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली, जो 2 महीने से खेल के मैदान से दूर हैं, उन्होंने भी अपनी कमर कस ली है।

कोहली सोमवार को आरसीबी के होमग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था। मगर अब कोहली ने एक ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Virat Kohli ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैदान पर वापसी करने को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे भले ही कुछ समय से क्रिकेट से दूर थे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद को खेल से जोड़ कर रखा। कोहली ने आरसीबी द्वारा शेयर किए एक वीडियो में कहा,

“वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, सबसे पहले क्रिकेट खेलना और आईपीएल की शुरुआत करना। आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए बैंगलोर वापस आना हमेशा रोमांचक होता है। ऐसे में समान भाव, समान भावनाएं और मैं मीडिया रडार से दूर नहीं हूं। आप कह सकते हैं कि मैं दो महीने से सामान्य स्थिति में हूं। हां, मैं वापस आकर काफी खुश और उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि सभी प्रशंसक भी उत्साहित और खुश होंगे।”

Virat Kohli से 2023 जैसे प्रदर्शन की उम्मीद

35 साल के विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में जमकर धमाल मचाया था। उन्होंने टूर्नामेंट में खेले 14 मैचों में 53.25 की शानदार औसत और 139.82 के स्ट्राइक रेट से 639 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 6 अर्धशतक भी निकले। वहीं, किंग कोहली के ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो आईपीएल में खेले कुल 237 मुकाबलों में 37.25 की एवरेज और 130.02 के स्ट्राइक रेट से 7263 रन बनाए हैं।

ऐसे में फैंस उम्मीद करेंगे कि कोहली का बल्ला इस बार भी पिछले सीजन की तरह रन उगले और आरसीबी की महिला टीम की तरह पुरुष टीम भी ख़िताब अपने नाम करे।

0/Post a Comment/Comments