फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा की होती मोटी कमाई, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश


Preity Zinta: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा एक लोकप्रिय अभिनेत्री है,अभिनेत्री ने 1998 में मणिरत्नम की फिल्म दिल से के जरिए फिल्मी पर्दे पर कदम रखा था। प्रीति जिंटा ने अपने खूबसूरती और शानदार अभिनय की वजह से फैंस के मन में अपनी अलग छाप – छोड़ी है। यहीं वजह है की कई सालों से फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बावजूद उन्होंने अपनी लोकप्रियता बनाए हुई है। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के शुरुआत होने के बाद एक बार फिर से प्रीति जिंटा चर्चा का केंद्र बनी हुई है,फैंस के बीच इस बात की चर्चा है की फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बावजूद प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की कमाई कहां से होती है।

सुर्खियों में छाई रहती है Preity Zinta

फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बावजूद प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अक्सर चर्चा में बनी रहती है। आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होते ही एक बार फिर से प्रीति जिंटा सुर्खियों में छाए हुए है। दरअसल प्रीति जिंटा आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की सह मालिक है और आईपीएल के दौरान अपनी टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को सपोर्ट करने करने के लिए स्टेडियम में जाती है। प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहती है और अक्सर अपने स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करती है। इंस्टाग्राम पर उनके 11 मिलियन से ज्यादा के फॉलोअर्स मौजूद है।

कमाई के मामले में भी नही है पीछे

जैसा की हमने आपको बताया की प्रीति जिंटा (Preity Zinta) मौजूदा समय में फिल्मों से दूरी बनाए हुए है लेकिन उसके बाद भी कमाई के मामले में प्रीति जिंटा बहुत आगे है,आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम की मालकिन होने के साथ -साथ यह प्रोडक्शन हाउस भी चलाती है,जिसका नाम पी जेड एंड जेड मीडिया भी चलाती है,जिससे इनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है। 

इसके अतिरिक्त प्रीति जिंटा (Preity Zinta) एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी – खासी कमाई हो जाती है,कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक एंडोर्समेंट के लिए दो से ढाई करोड़ रुपए चार्ज लेती है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए भी वह अच्छी – खासी रकम चार्ज करती है। वहीं प्रीति जिंटा कारों की भी शौकीन है,इनके पार मर्सिडीज पोर्शे जैसी महंगी कारें मौजूद है। 

0/Post a Comment/Comments