इस भारतीय क्रिकेटर के साथ जल्द शादी करेंगी सानिया मिर्जा! सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Sania Mirza: भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने उन्हें तलाक देकर तीसरी शादी कर ली है। शोएब ने पाकिस्तानी मॉडल सना जावेद (Sana Javed) से शादी की है। इसके बाद से दोनों मीडिया में बने हुए हैं. लेकिन अब सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक भारतीय खिलाड़ी के साथ नजर आ रही हैं. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस खिलाड़ी के साथ Sania Mirza ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल, सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने 5 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीर में वह टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के साथ आ रही हैं। आपको बता दें कि रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल गौतम  (Sheetal Gautam) भी एक टेनिस खिलाड़ी हैं। सानिया और शीतल दोनों अच्छे दोस्त हैं. ये तस्वीरें दुबई की हैं. हाल ही में रॉबिन और शीतल ने 3 मार्च को अपनी शादी की सालगिरह मनाई। इस पार्टी में सानिया भी मौजूद थीं. सानिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इस तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

14 साल के बाद टूटा रिश्ता

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की थी। इस शादी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। अपने पड़ोसी देश में शादी करने पर सानिया को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. लेकिन समय के साथ सब कुछ ठीक हो गया। अब शादी के करीब 14 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं। दोनों का एक बेटा भी है जो फिलहाल सानिया के साथ रहता है। दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं होने की खबर काफी समय से मीडिया में चल रही थी.

0/Post a Comment/Comments