ऋषभ पंत नहीं बल्कि एम एस धोनी का ये चेला करेगा दिल्ली केपिटल के लिए विकेटकीपिंग

 


Rishabh Pant: आईपीएल 2024 (IPL2024) की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. सभी खिलाड़ी लगभग अपनी-अपनी टीमों के कैंप में पहुंच चुके हैं. इस साल कई टीमों ने बड़े बदलाव किये हैं. लेकिन इस साल ये सीजन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए बेहद खास होने वाला है. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वापसी की खबरें जोरों पर हैं. लेकिन वापसी के बाद भी वह इस सीजन में विकेटकीपिंग नहीं करने वाले हैं. उनकी जगह एमएस धोनी (MS Dhoni) का चेला दिल्ली कैपिटल्स के लिए विकेटकीपिंग करते नजर आ सकते हैं.

Rishabh Pant की जगह कर सकते हैं विकेटकीपिंग

दरअसल, इस साल की ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने कुमार कुशाग्र (Kumar Kushagra) को 7.20 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा क्रिकेट खेला है. वह आईपीएल नीलामी 2024 में रिजवी के बाद सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। फरवरी 2021 में मध्य प्रदेश के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी खेल में हरियाणा के लिए पदार्पण करने के बाद से, कुशाग्र ने घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। तब से, कुशाग्र ने 19 फर्स्ट क्लास, 23 लिस्ट ए और 11 टी20 मैचों में प्रभावशाली रिकॉर्ड बनाए हैं। इस साल वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  की जगह विकेटकीपिंग करते भी नजर आ सकते हैं.

Rishabh Pant पर रहेंगी निगाहें

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वापसी को लेकर पहले ही कई खबरें मीडिया में आ चुकी हैं. पंत लगभग ठीक हो चुके हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विकेटकीपिंग और बैटिंग करते नजर आ रहे थे. इस साल वह फिर से दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाल सकते हैं. लेकिन उनके विकेटकीपिंग करने पर अब भी संशय बना हुआ है.अगर पंत इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे तो उन्हें टी20 वर्ल्ड 2024 के लिए टीम इंडिया में मौका मिल सकता है.

0/Post a Comment/Comments