‘छपरी की फेक इंजरी..’ मोहम्मद शमी ने हार्दिक पांड्या की नकली चोट पर साधा निशाना, बता दिया झूठा

Hardik Pandya: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपने टखने की सर्जरी करवाई है, जिससे पूरी तरह रिकवर होने में उन्हें काफी समय लगेगा। शमी इस सर्जरी के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। इतना ही नहीं उनका जून में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलना भी संदिग्ध है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर शमी ने अपनी इस सर्जरी को लेकर अपडेट दिया है, जिसके चलते हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) निशाने पर आ गए हैं। उन पर चोट का बहाना बनाने के लिए नस्लभेदी टिप्पणियां की जा रही हैं। आइये आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

शमी की सोशल मीडिया पोस्ट से हार्दिक पर निशाना

मोहम्मद शमी ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर अपनी कुछ तस्वीरों के साथ हाल ही में हुई सर्जरी को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने लिखा, ” हेलो एवरीवन! मैं अपनी रिकवरी पर आप सभी को अपडेट देना चाहता था। मेरी सर्जरी को 15 दिन हो गए हैं और हाल ही में मेरे टांके हटा दिए गए हैं। मैंने जो प्रगति हासिल की है उसके लिए मैं आभारी हूं और ठीक होने के अगले स्टेज में जाने के लिए तैयार हूं।”

शमी को इस पोस्ट को फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्हें नस्लभेदी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो हार्दिक पर चोट लगने की एक्टिंग करने का भी आरोप लगा दिया।

फैंस के निशाने पर आए हार्दिक पांड्या

मोहम्मद शमी की इस पोस्ट पर हार्दिक पांड्या को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा है। एक यूज़र ने को हार्दिक को छपरी तक करार दे दिया। उसने लिखा, “शमी भाई ने तब भी अपना 100 प्रतिशत दिया जब वह विश्वकप के दौरान दर्द में थे, जबकि एक छपरी कालू है, जिसने खुद को आईपीएल के लिए उपलब्ध रखने के लिए नकली चोट दिखाई।”

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए और अभी तक वापसी नहीं कर पाए हैं। हालांकि, 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में वे मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए दिखाए देंगे।

0/Post a Comment/Comments