गद्दाफी की छत देखी है ?...पाकिस्तान में धर्मशाला जैसा स्टेडियम बनाने के सवाल पर वसीम अकरम ने दी तीखी प्रतिक्रिया

 


पाकिस्तान में धर्मशाला जैसा इंटरनेशनल स्टेडियम बनाने के सवाल पर पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास जो दो-तीन बड़े स्टेडियम हैं, वो उसका ही ख्याल नहीं रख पा रहे हैं तो फिर अलग से नया स्टेडियम क्या बनाएंगे। वसीम अकरम के मुताबिक गद्दाफी स्टेडियम की छत इतनी खराब है कि उसे ही ठीक से मेनटेन नहीं किया जा रहा है।

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच हाल ही में धर्मशाला में पांचवां टेस्ट मैच खेला गया था। चारों तरफ से पहाड़ों से घिरा होने की वजह से इस स्टेडियम की काफी चर्चा होती है। ये स्टेडियम देखने में काफी खूबसूरत लगता है।

हम अपने पुराने स्टेडियम को ही मैनेज नहीं कर पा रहे हैं - वसीम अकरम

पाकिस्तान के ए स्पोर्ट्स चैनल पर बातचीत के दौरान वसीम अकरम से पूछा गया कि पाकिस्तान में इस तरह के बेहतरीन स्टेडियम क्यों नहीं बनते हैं। इस पर उन्होंने कहा, हम अपने तीन स्टेडियम को ही मैनेज नहीं कर पा रहे हैं तो फिर नया स्टेडियम कहां से बना लेंगे। क्या आपने गद्दाफी स्टेडियम की छत देखी है, जो ड्रोन से दिखाया जा रहा था। हमारे पास जो खुद के तीन स्टेडियम हैं, उनका ही रख-रखाव ठीक से नहीं हो पा रहा है। हम केवल नया स्टेडियम बनाने का सपना ही देख सकते हैं। हमारे पास नया स्टेडियम बनाने के लिए काफी एरिया है। एबटाबाद में काफी अच्छा ग्राउंड है।

गौरतलब है कि धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में से एक माना जाता है। धर्मशाला सबसे ज़्यादा हाईस्पीड पिचों वाला स्टेडियम है और धौलाधार की बर्फीली वादियों की गोद में बना यह स्टेडियम हर किसी का मन मोह लेता है। हर टीम इस मैदान पर आकर क्रिकेट खेलना चाहती है। हाल ही में इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान इस ग्राउंड की कई बेहतरीन तस्वीरें सामने आई थीं।

0/Post a Comment/Comments