श्रेयस अय्यर को सैट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर करने पर भड़की बहन श्रेष्ठा अय्यर, BCCI पर किया सीधा वार

 


Shreyas Iyer: बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया है। बोर्ड के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया. इस फैसले के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. लेकिन यह मामला अभी भी सुलझता नजर नहीं आ रहा है. अब इस फैसले पर अय्यर की बहन श्रेष्ठा अय्यर (Shresta Iyer) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने बीसीसीआई पर निशाना साधा है. अब उनके रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Shreyas Iyer की बहन ने की BCCI की आलोचना

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की बहन श्रेष्ठा अय्यर (Shresta Iyer) का मानना है कि बीसीसीआई (BCCI) का फैसला काफी सख्त था. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अपने भाई का बचाव किया और बीसीसीआई की जमकर आलोचना की. इस वीडियो में बताया जा रहा है कि कैसे श्रेयस ने वर्ल्ड कप में टीम के लिए खेलने के लिए पीठ की सर्जरी कराई और पिछले साल आईपीएल छोड़ दिया. श्रेष्ठा ने इस वीडियो के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “इस वीडियो को बनाने के लिए धन्यवाद!”

Ranji Trophy के फाइनल में Shreyas Iyer के बल्ले से निकले रन

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस समय मुंबई और विदर्भ के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल खेल रहे हैं। पहली पारी में उनके बल्ले से कोई रन नहीं निकला और वह 7 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और 95 रन बनाए. उनकी इस पारी से मुंबई को बड़ी बढ़त लेने में काफी मदद मिली है. आपको बता दें कि श्रेयस को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था. उन्होंने रणजी ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल भी नहीं खेला था.

0/Post a Comment/Comments