9 साल बाद IPL में वापसी करने जा रहा ये खूंखार गेंदबाज, बल्लेबाजों में बनी दहशत!

 


Kolkata knight Riders: आईपीएल में दुनिया के कई बड़े खिलाड़ी खेलते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जो आईपीएल का हिस्सा नहीं बने हैं। इस बार आईपीएल 2024 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क खेलने वाले हैं। आईपीएल 2024 में ऑस्ट्रेलिया के खूंखार गेंदबाज मिचेल स्टार्क की 9 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी होने जा रही है।

9 साल बाद आईपीएल खेलेंगे मिचेल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खूंखार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने साथ जोड़ लिया है। करीब 9 साल बाद मिशेल स्टार्क आईपीएल सीजन खेलने वाले हैं इससे पहले साल 2015 में मिचेल स्टार्क खेलते हुए नजर आए थे। साल 2015 में आखिरी बार मिचेल स्टार्क ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से गेंदबाजी की थी। मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गए हैं क्योंकि मिचेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ में अपने साथ शामिल किया है।

गेंदबाजों के लिए मुसीबत है मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क के का नाम पूरी दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में आता है। क्योंकि मिचेल अपनी खतरनाक बाउंसर से बल्लेबाजों के होश उड़ा देते हैं। मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 60 इंटरनेशनल टी 20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 74 विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments