5 बल्लेबाज जो आईपीएल 2024 में पंच ईवी कार जीत सकते हैं


आईपीएल 2024 शुरू हो गया है और साथ ही बड़े हिट्स का सीजन भी शुरू हो गया है। प्रशंसकों द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग को इतना पसंद करने का एक मुख्य कारण यह है कि बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में अपनी इच्छानुसार हर संभव प्रयास करते हैं और अधिकतम हिट लगाते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि बड़े हिट मारने वाले बल्लेबाजों को बड़ा पुरस्कार मिले, आयोजकों ने प्रायोजक के रूप में टाटा पंच ईवी को शामिल किया है।

एक मैच में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट (न्यूनतम 10 गेंद) वाले खिलाड़ी को 1 लाख रुपये का चेक मिलता है। इस बीच, पूरे सीज़न में सबसे अधिक स्ट्राइक रेट वाला खिलाड़ी टाटा पंच ईवी कार घर ले जाता है। यहां उन पांच खिलाड़ियों पर एक नजर है जो आईपीएल 2024 में कार जीत सकते हैं।

1. राशिद खान आईपीएल 2024 में टाटा पंच ईवी जीत सकते हैं

गुजरात टाइटंस के उप-कप्तान राशिद खान ने हाल के आईपीएल सीज़न में बल्ले से खुद को गेम-चेंजर साबित किया है। अगर खान को इस सीज़न में बल्लेबाजी करने के पर्याप्त अवसर मिलते हैं, तो वह 2024 में यह पुरस्कार घर ले जा सकते हैं।

2. लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल 2024 में टाटा पंच ईवी जीत सकते हैं

इस सूची में शामिल होने वाले एक अन्य विदेशी क्रिकेटर पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन हैं। इंग्लैंड के हार्ड-हिटर को पता है कि बाउंड्री को कैसे साफ़ करना है, और उन्होंने आईपीएल 2024 की अपनी पहली पारी में पहले ही तीन छक्के लगाए।

3. आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर आईपीएल में अपने आगमन की घोषणा कर दी है। रसेल मसल चरम फॉर्म में है, और उसने दिखाया है कि वह कार जीतने का हकदार क्यों है।

4. रिंकू सिंह

जो भारतीय क्रिकेटर यह अवॉर्ड जीत सकते हैं उनमें सबसे ऊपर नाम रिंकू सिंह का है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कुछ अविश्वसनीय पारियां खेलीं। अगर वह 2024 में भी ऐसा ही करते हैं, तो वह कार घर ले जा सकते हैं।

5. यशस्वी जयसवाल

राजस्थान रॉयल्स के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने पिछले तीन सीजन में जबरदस्त क्षमता दिखाई है। घरेलू सीज़न के दौरान जयसवाल टीम इंडिया के लिए शानदार फॉर्म में थे। उन्होंने एशियाई खेलों में भी टी-20 शतक लगाया और वह इस साल आईपीएल में दबदबा बनाने के लिए तैयार होंगे।

0/Post a Comment/Comments