5 लोकप्रिय भारतीय खिलाड़ी जिन्हें शायद आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेलने मिलेगा


आईपीएल 2024 की शुरुआत आज रात सीएसके और आरसीबी के बीच मुकाबले से होगी . इस साल आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी. शीर्ष 4 टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी। हमेशा की तरह सभी टीमों ने कुछ बड़े नामों को साइन किया है।

चूंकि यह भारतीय प्रीमियर लीग है, इसलिए प्रत्येक प्लेइंग 11 में भारत के 7 खिलाड़ी होते हैं। आईपीएल के प्लेइंग 11 में अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी देखना आम बात है, लेकिन यहां पांच लोकप्रिय भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्हें आईपीएल 2024 में एक भी गेम नहीं मिल सकता है। .

1. संदीप वारियर को आईपीएल 2024 में नहीं मिलेगा मैच

मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट के तौर पर संदीप वॉरियर गुजरात टाइटंस में शामिल हो गए हैं। हालाँकि गुजरात की टीम में कुछ प्रतिभाशाली भारतीय तेज गेंदबाज हैं। तो, संदीप को बेंच गर्म करनी पड़ सकती है।

2. अमित मिश्रा को नहीं मिलेगा आईपीएल 2024 में खेल

सीनियर भारतीय लेग स्पिनर अमित मिश्रा आईपीएल 2024 में लगातार लखनऊ के साथ बने रहेंगे। मिश्रा ने पिछले सीजन में एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में खेला था लेकिन उम्र के कारण उन्हें इस सीजन में एक भी मैच नहीं मिल पाएगा।

3. शम्स मुलानी

शम्स मुलानी, अनकैप्ड स्पिनर, रणजी ट्रॉफी में अग्रणी विकेट लेने वालों में से एक रहे हैं। हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम को प्रतिस्पर्धा के कारण एक भी मैच नहीं मिल पाएगा.

4. सौरव चौहान

सौरव गुजरात के लिए एक घरेलू मैच में 13 गेंदों में 50 रनों की पारी खेलने के बाद सुर्खियों में आए थे। लेकिन आरसीबी अपनी टीम में मौजूद मारक क्षमता के कारण उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं कर पाएगी।

5. हरप्रीत सिंह भाटिया

पंजाब किंग्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज हरप्रीत सिंह भाटिया ने पिछले सीज़न में कुछ प्रभावशाली पारियाँ खेलीं। पीबीकेएस शायद उन्हें कुछ मौके देना चाहता होगा, लेकिन आईपीएल 2023 में उनका प्रदर्शन काफी असंगत रहा।

0/Post a Comment/Comments