328 रन की हार के बाद श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम की घोषणा,1 साल बाद टीम में लौटा ये स्टार

 


श्रीलंका के खिलाफ 30 मार्च से चटगांव में होने वाले दूसरे औऱ आखिरी टेस्ट के लिए बांग्लादेश ने ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को टीम में शामिल किया है। 1 साल बाद टीम में लौटे शाकिब आखिरी बार इस फॉर्मेट में अप्रैल 2023 में खेले थे। 

शाकिब को तौहीद हृदयोय की जगह टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका के खिलाफ हुए पहले टेस्ट में हृदयोय बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, इसमें मेहमान टीम ने 328 रन से विशाल जीत हासिल की थी। इसके अलावा चोट के कारण बाहर हुए अनकैप्ड मुसफिक हसन की जगह हसन महमूद को मौका मिला है। मुसफिक के बाएं टखने में चोट लगी है और उन्हें रिहैब की दरकार है। महमूद ने टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है, हालांकि वह बांग्लादेश के लिए 39 लिमिटेड ओवर मैच खेले हैं। 

शाकिब ने बांग्लादेश के लिए अभी तक 66 मैच खेले हैं, और वह आखिरी बार आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे। वह पिछले साल भारत में हुए वनडे वर्ल्ड कप में अपने देश के लिए आखिरी इंटरनेशऩल मैच खेला था। इसके बाद वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रंगपुर राइडर्स के लिए और ढाका प्रीमियर डिविजन लीग में शेख जमाल धनमंडी क्लब के लिए दो मैच खेले। 

बता दें कि आंख की हालत की हाल के चलते शाकिब श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज नहीं खेल पाए थे। 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम

नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), जाकिर हसन, महमुदुल हसन, शादमान इस्लाम, लिटन दास, मोमिनुल हक, शाकिब अल हसन, शहादत हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नईम हसन, तैजुल इस्लाम, शोरफुल इस्लाम, खालिद अहमद, नाहिद राणा, हसन महमूद।

0/Post a Comment/Comments