क्रिकेट पाकिस्तान के 3 खिलाड़ी, जो अपने बीवी-बच्चों को मारते हैं बुरी तरह, 24 घंटे करते हैं बदसलूकी

 


Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. टीम के खिलाड़ियों से लेकर बोर्ड तक उनकी कई ऐसी हरकतें हैं जो कई बार मीडिया के सामने आ चुकी हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों में संवेदनशीलता नाम की कोई चीज नहीं है. ऐसे कई खिलाड़ी रहे हैं जो अपनी पत्नियों से लड़ाई के कारण मीडिया की नजरों में आ चुके हैं। आज हम आपको तीन ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी पत्नियों से लड़ाई करने के मामले में फस चुके हैं.

1. इमरान खान

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का। इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. उन्होंने अपने ऊपर हुए उत्पीड़न के खिलाफ इमरान खान पर केस भी दर्ज कराया था. आपको बता दें कि फिलहाल इमरान जेल में हैं.

2. मुस्तफा बशीर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मुस्तफा बशीर (Mustafa Bashir) पर अपने बीवी को अपने बल्ले से पीटा और उसे ब्लीच पीने के लिए मजबूर किया था. बशीर को 18 महीने की जेल की सज़ा सुनाते हुए दो साल के लिए निलंबित कर दिया गया था. हालाकिं बाद में उन्होंने क्रिकेट में वापसी भी की थी.

3. मोहसिन अली

पाकिस्तान क्रिकेट के एक विशेषज्ञ मोहसिन (Mohsin Ali) अली का नाम है. । अपने घर से एक यूट्यूब चैनल पर लाइव क्रिकेट बहस के दौरान, मोहसिन अली अपना आपा खो बैठे और अपनी पत्नी को मारने लगे. ये पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया. जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी और आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

0/Post a Comment/Comments