टी20 विश्व कप 2024 खेलने के लिए विराट कोहली को करना होगा यह काम, दिग्गज खिलाड़ी ने दिया गुरूमंत्र


Virat Kohli : इस साल जून महीने में वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका के मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में विराट कोहली को लेकर यह संभावना व्यक्त की जा रही है की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान दल का हिस्सा नहीं रहेंगे। इस पर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने अपने एक बयान में विराट कोहली (Virat Kohli) को बड़ा सुझाव दिया। जिसकी चर्चा क्रिकेट पंडितों और एक्सपर्ट के बीच बहुत तेजी से हो रही है।

Virat Kohli होंगे टी20 विश्व कप 2024 में शामिल?

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विराट कोहली को लेकर बीते कुछ दिनों से यह खबरे सामने आ रही है की टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इस साल जून में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) से बाहर रहेंगे। हालांकि बीसीसीआई ने इस तरह की पुष्टि नहीं की है। इस बीच विराट कोहली को लेकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डेल स्टेन (Dale Steyn) ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा की,,

“मुझे लगता है, देखिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह रन बनाए क्योंकि यह उसे विश्व कप के लिए अच्छी स्थिति में रखेगा। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने हाल ही में उनसे छलांग लगाई है क्योंकि उन्होंने थोड़ा ब्रेक लिया है और ऐसे कई दावेदार हैं जिन्हें उस विश्व कप (टीम) में ले जाना संभव है,”

IPL 2024 में होगी वापसी?

टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) भारत-अफगनिस्तान के बीच खेली गई शृंखला के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला से ब्रेक लिया था, जिसके बाद आईपीएल 2024 में उनके वापसी की संभावना व्यक्त की जा रही है। हालांकि अभी तक आरसीबी की तरफ कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फैंस यह उम्मीद कर रहे है की आईपीएल के आगामी संस्करण में विराट कोहली का बल्ले से कमाल करेंगे और टी20 विश्व कप 2024 के स्क्वाड के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करेंगे।

0/Post a Comment/Comments