टीम इंडिया के ये 2 खिलाड़ी आपस में है एक दूसरे के दुश्मन, सिर्फ दिखावे के लिए मैदान पर दिखते हैं एक साथ

 


Team India : मौजूदा समय में भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की घरेलू शृंखला खेल रही है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 4 मैचों में 3 जीत के साथ ही टीम इंडिया यह शृंखला जीत लिया है। दोनों देशों के बीच सीरीज का अंतिम मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है। इसइस बीच कुछ फैंसके बीच ऐसी चर्चा है की टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ियों के बीच में मतभेद है,उसके बाद भी वह टीम इंडिया (Team India) के लिए साथ खेलते हुए देखे जाते है।

Team India के दो खिलाड़ियों में है मतभेद?

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों के सीरीज के बीच में टीम इंडिया (Team India) के दो खिलाड़ियों की फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है। फैंस का यह मानना है की टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों के बीच आपसी संबंध अच्छे नहीं है। हम जिन खिलाड़ियों की बात कर रहे है वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार अलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) है। फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की टीम इंडिया इन दोनों स्टार खिलाड़ियों के बीच मतभेद हो सकते है लेकिन उसके बाद भी यह दोनों टीम इंडिया के लिए एक साथ खेलते हुए दिखाई देते है।

IPL 2024 में एक साथ खेलेंगे दोनों खिलाड़ी

टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर फैंस का यह मानना है की दोनो खिलाड़ियों के बीच आपसी संबंध अच्छे नहीं है। हालांकि इन दोनों के आपसी मतभेद को लेकर फैंस संभावना व्यक्त कर रहे है। अभी तक इन दोनों के बीच दूरियों  की कोई भी पुष्ट खबर सामने नहीं आई है। 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2024 (IPL 2024) में भी यह दोनों खिलाड़ी एक साथ खेलते हुए नजर आने वाले है। इस बार दिग्गज रोहित शर्मा आईपीएल में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Inians) में बतौर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आने वाले है।

0/Post a Comment/Comments