धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में ताकत दिखाकर की छक्कों की बारिश, 1 हाथ से जड़ा मॉनस्टर छक्का, देखें Video

 


मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच शुक्रवार (22 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी, जो इस सीजन का पहला मुकाबला है। कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) समेत चेन्नई के बाकी खिलाड़ी इस मुकाबले से पहले चिदंबरम स्टेडियम में जनकर तैयारियां कर रहे हैं। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी की कई वीडियो वायरल हुई हैं, जिसमें वह चिदंबरम स्टेडियम में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें धोनी बड़े-बड़े छक्के जड़ रहे हैं। 

इस वीडियो में धोनी ने पहले स्कावयर लेग इलाके में और फिर डीप थर्ड एरिया में छक्का जड़ा। इसके बाद वाइड लॉन्ग ऑन के ऊपर से एक हाथ से छक्का जड़ा। चौथा छक्का उन्होंने लॉन्ग ऑफ एरिया में मारा। 

बता दें कि बैंगलोर के खिलाफ होने वाले इस मैच में धोनी के पास टी-20 में छक्कों एक खास रिकॉर्ड बनाने का मौका भी होगा। धोनी भारत के लिए टी-20 में सबसे ज्यादा छक्के जडने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में सुरेश रैना को पछाड़ सकते है। फिलहाल धोनी और रैना 325 छक्कों के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं। इस लिस्ट में रोहित शर्मा (487) पहले और विराट कोहली (371) दूसरे स्थान पर काबिज हैं।  

पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। इस सीजन धोनी की अगुआई में चेन्नई अपना खिताब बचाने उतरेगी।  

0/Post a Comment/Comments