WATCH: रविंद्र जडेजा ने पत्नी को डेडिकेट किया 'प्लेयर ऑफ द मैच', पापा के इंटरव्यू के बाद मचा था बवाल


भारतीय क्रिकेट टीम ने राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 434 रनों के विशाल अंतर से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। भारत की इस जीत में रविंद्र जडेजा ने अहम भूमिका निभाते हुए पहली पारी में शतक लगाया तो वहीं, दूसरी पारी में 5 विकेट लेने का काम किया। उन्हें उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। हालांकि, जडेजा ने ये पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित कर दिया।

इस मैच से पहले रविंद्र जडजा और उनकी पत्नी रिवाबा काफी लाइमलाइट में थीं क्योंकि जडेजा के पिता ने उनके परिवार में दरार डालने के लिए क्रिकेटर की पत्नी पर उंगली उठाई थी जिसके बाद जडेजा और उनकी पत्नी की काफी आलोचना भी की गई थी। जडेजा ने अपने पिता के इस इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बताया था लेकिन उनके इस बयान के लिए भी उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जडेजा अपना पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित कर रहे हैं। वो कहते हैं, "दूसरी पारी में 5 विकेट लेना एक खास एहसास है और वो भी एक ही टेस्ट में शतक और 5 विकेट लेना बहुत खास है। ये मेरे घरेलू मैदान पर एक विशेष मैन ऑफ द मैच है। मैं ये पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता हूं। वो पर्दे के पीछे मानसिक रूप से कड़ी मेहनत कर रही है। वोहमेशा मुझे आत्मविश्वास देती है।"

आपको बता दें कि रिवाबा जडेजा, जो गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के विधायक भी हैं, ने महीने की शुरुआत में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान व्यक्तिगत मुद्दे को उठाने के लिए एक रिपोर्टर पर हमला किया था। ये सब तब शुरू हुआ जब रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह ने कहा कि 2016 में उनकी पत्नी रिवाबा से क्रिकेटर की शादी के कुछ महीनों के भीतर उनके और उनके बेटे के बीच रिश्ते में तनाव आ गया था।

0/Post a Comment/Comments