WATCH: शोएब मलिक ने बीवी के सामने लगाई हाफ सेंचुरी, सना जावेद की खूबसूरती ने लूटा दिल

 


पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के तीसरे मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने कराची किंग्स को 55 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 185 रन बनाए लेकिन जवाब में कराची की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 130 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 

कराची के लिए शोएब मलिक ने 35 गेंदों में 53 रन बनाए लेकिन उनकी ये पारी उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुई। हालांकि, इस मैच में शोएब मलिक एक और वजह से भी सुर्खियों में रहे और वो वजह रही उनकी पत्नी सना जावेद। जब शोएब मलिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो कैमरामैन ने स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी पर फोकस कर दिया और तभी सना का स्माइल करते हुए रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ये वीडियो इस समय फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सना जावेद शोएब मलिक की तीसरी पत्नी हैं और वो मुल्तान स्टेडियम में अपने पति का समर्थन करने के लिए पहुंची थी लेकिन उन्हें क्या पता था कि मैच के बाद उनके पति से ज्यादा वो लाइमलाइट में आ जाएंगी। इस वायरल वीडियो में सना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और हर फैन उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

बीते दिनों में शोएब मलिक और सना जावेद काफी सुर्खियों में थे। सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच मलिक पाकिस्तानी स्टार सना जावेद को डेट कर रहे थे और जब उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी शादी की तस्वीर शेयर की तो पूरी दुनिया हैरान रह गई। इस दौरान शोएब को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया और सानिया मिर्जा के प्रति फैंस ने काफी सहानूभुति भी जताई। 

0/Post a Comment/Comments