रोहित शर्मा ने स्लिप में दिखाई चीते सी फुर्ती, ओली पोप का लपका हैरतअंगेज कैच, पलक झपकते एक हाथ से दिया अंजाम, VIDEO वायरल

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट अब दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। मैच के चौथे दिन का खेल चल रहा है और अभी भी यह कह पाना बेहद मुश्किल है कि आखिर में कौन सी टीम जीत दर्ज करने में सफल रहेगी। मुकाबले पर नजर डालें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने 399 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में मेहमान टीम को तीसरा और सबसे बड़ा झटका लग चुका है। पिछले मैच के शतकवीर ओली पोप 23 रन बनाकर आर अश्विन की गेंद पर पवेलियन लौट गए हैं। स्लिप में खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनका एक बेहतरीन कैच लपका।

Rohit Sharma ने बिजली की फुर्ती से लपका कैच

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ और मजबूत कर ली है। दूसरी पारी में एक भारी-भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम ने अपनी तीसरा और सबसे महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिया है। ओली पोप 23 रन बनाकर चलते बने। भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी एक बेहतरीन गेंद पर उनका शिकार किया। पोप जगह बनाकर शॉट खेलना चाहते थे। गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया और स्लिप में खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास चली गई। भारतीय कप्तान ने कमाल की चुस्ती-फुर्ती का परिचय दिया और पलक झपकते ही गेंद को पकड़ लिया।

भारत के खिलाफ मुश्किल में इंग्लैंड की टीम

विशाखापट्टनम में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत और इंग्लैंड का आमना-सामना हुआ है। इस मैच की अगर बात करें तो इंग्लैंड टीम इंडिया द्वारा दिए गए 399 रनों के टार्गेट का पीछा कर रही है। पहले दिन उनका एक ही विकेट गिरा था। वहीं चौथे दिन के खेल के पहले सत्र में मेहमान टीम ने दिन का दूसरा व अपना तीसरा विकेट गंवा दिया है। आर अश्विन ने ओली पोप को अपनी बेहतरीन गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। पहली स्लिप में मौजूद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गजब का कैच लपककर उनकी पारी का अंत किया। समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने तीन विकेट खोकर 132 रन बना लिए थे।

0/Post a Comment/Comments