IPL 2024 से बाहर हुए मोहम्मद शमी को उनका छोटा भाई करेगा रिप्लेस, 150 KMPH की स्पीड से उखाड़ता है स्टंप

 


Mohammed Shami : आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब एक माह से भी कम का समय रह गया है। 22 मार्च को गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2024 का आगाज हो जाएगा। आईपीएल के आगामी संस्करण के शुरू होने से ठीक पहले पिछले साल की उपविजेता गुजरात टाइटन्स के धाकड़ तेज गेंदबाज और आईपीएल के पिछले सत्र में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोट के कारण बाहर हो गए है। जिसके बाद से यह चर्चा बनी हुई है की उनकी जगह आईपीएल में गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) किस खिलाड़ी को शामिल कर सकती है।

IPL 2024 में Mohammed Shami की जगह लेगा ये खिलाड़ी?

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के शुरू होने के ठीक पहले आईपीएल 2023 की रनरअप रही गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) को बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोट की वजह से पूरे स्तर से बाहर हो गए है। आईपीएल के पिछले दो सत्र में इनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। आईपीएल 2022 में गुजरात के लिए इन्होंने 20 विकेट,जबकि आईपीएल 2023 में 28 विकेट लेकर पर्पल कैप के विजेता भी बने थे।

अब आगामी संस्करण के ठीक पहले इनका बाहर टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है। इनके बाहर होने तुरंत बाद से ही फैंस के बीच यह चर्चा तेज है की इनकी जगह गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) में कौन स गेंदबाज ले सकता है? इस पर कुछ फैंस का ऐसी संभावना व्यक्त कर रहे है की मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के छोटे भाई मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) को इनकी जगह आईपीएल 2024 में शामिल किया जा सकता है।

ऐसा रहा है घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का आईपीएल 2024 से ठीक पहले बाहर होना गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) के लिए एक बड़ा झटका है। उनके बाहर होने के बाद से ही फैंस के बीच लगातार यह चर्चा हो रही है की उनकी जगह किस खिलाड़ी को शामिल किया जाए। जैसा की हमने बताया कुछ प्रशंसकों का यह मानना है की उनकी जगह उनके छोटे भाई मोहम्मद कैफ को गुजरात टाइटन्स शामिल कर सकती है।

पश्चिम बंगाल की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) ने रणजी ट्रॉफी 2024 के 6 मैचों में कमाल की गेंदबाजी करते हुए 17 विकेट हासिल किए है। कैफ को लेकर फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की इन्हे गुजरात की टीम में शामिल किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments