Happy Propose Day 2024: हार्दिक पंड्या से लेकर दीपक चाहर तक, कैसे क्रिकेटरों ने अपनी प्रेमिका को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया

 


Happy Propose Day 2024: वैलेंटाइन सप्ताह शुरू हो गया है, और दुनिया भर में लोग अपने प्रियजनों को सर्वोत्तम चीजें देना सुनिश्चित कर रहे हैं। 7 फरवरी को वैलेंटाइन डे का पहला दिन रोज डे मनाने के बाद अब सभी प्रपोज डे मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

जैसा कि नाम से पता चलता है, इस दिन लोग अपने साथी या किसी ऐसे व्यक्ति से, जिस पर उनका क्रश है, सबसे रोमांटिक तरीके से अपने प्यार का इजहार करते हैं। कई लोग इस दिन अपने पार्टनर से भी यह सवाल पूछते हैं और हमारे भारतीय क्रिकेटर भी पीछे नहीं हैं।

निश्चित रूप से, उन्होंने इस सटीक दिन का उपयोग नहीं किया, लेकिन उनके प्रस्तावों को निश्चित रूप से रोमांटिक कहा जा सकता है। यहां उन पांच भारतीय क्रिकेटरों पर एक नजर है जिन्होंने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया।

1. दीपक चाहर (Deepak Chahar)

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings (CSK) बनाम पंजाब किंग्स (PBKS) मैच के बाद दीपक चाहर ने स्टैंड में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल झुके और जया भारद्वाज ने हां कहा।

चाहर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो में, उन्होंने एमएस धोनी की बेटी जीवा से अपने घुटनों पर बैठने के लिए जगह बनाने के लिए कहा था, क्योंकि उन्होंने फ्रेंचाइजी के मालिकों, सीईओ, दोस्तों, परिवारों के रूप में अपनी महिला प्रेम को अंगूठी भेंट की थी। उनके आसपास सीएसके टीम के अन्य साथी खुशी में थे। 

2. सचिन बेबी (Sachin Baby)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व खिलाड़ी सचिन बेबी ने 2016 में अपनी लेडी लव अन्ना चांडी (Anna Chandy) को 1.5 साल तक डेट करने के बाद प्रपोज किया था।

उनका सेव द डेट वीडियो तब वायरल हुआ था जब सचिन ने सबसे अनोखे तरीके से अन्ना को प्रपोज किया था। इस जोड़े ने आरसीबी टीम के रंग के कपड़े पहने और अपने प्रस्ताव के लिए क्रिकेट के मैदान को चुना। 1 मिनट 48 सेकंड का वीडियो ट्रेडमार्क आईपीएल ट्रम्पेट ध्वनि के साथ समाप्त हुआ।

3. रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को उस जगह प्रपोज किया था जो उनकी जिंदगी में काफी अहमियत रखता है।

'हिटमैन' हाथ में सॉलिटेयर रिंग लेकर घुटनों के बल बैठ गया और मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में उससे सवाल पूछा। यह वही मैदान है जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी.

4. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं और अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ काफी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

स्पिनर ने मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे कैप्शन भी दिया, "मैं आपके साथ चलूंगा और अंत तक आपका पीछा करूंगा।"

5. हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya)

हार्दिक पंड्या ने 2020 की शानदार शुरुआत की थी क्योंकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी लंबे समय से अटकलों वाली प्रेमिका नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली थी।

ऑलराउंडर ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह नतासा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 ।"

0/Post a Comment/Comments