अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने क्यों रखा अपने बेटे का नाम ‘अकाय’, जानिए क्या है इसका मतलब

 


Anushka Sharma Virat Kohli Son: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने आज अपने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है। अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बन चुकी है अनुष्का शर्मा ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है आज 20 फरवरी को अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है। इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे के नाम भी रिवील कर दिया है।

विराट और अनुष्का ने रखा बेटे का ये नाम

आपको बता दे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने बेटे का नाम ‘अकाय’ रखा है। अनुष्का विराट ने बेटी की तरह बेटे का भी नाम बहुत ही यूनिक रखा है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे इकाई के नाम का अर्थ है जो बिना शरीर या किया के हो.. यानी निराकार..।’आपको बता दे आज अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,’सभी को यह बताते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई को इस दुनिया में वेलकम किया है। हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पल बस आपकी दुआएं और शुभकामनाएं चाहते हैं हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय प्लीज हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें । प्यार और आभार।’

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

आपको बता दे अनुष्का शर्मा शादी के बाद बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई है। आखरी बार अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के साथ जीरो फिल्म में नजर आई थी हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। वही अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी कर चुकी है। यह एक बायोपिक है जो बहुत जल्द ही थिएटर में रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments