रोहित शर्मा और सरफराज खान की इस हरकत पर दिल्ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, चौथे टेस्ट मैच में कर बैठे ऐसी करतूत

 


IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 5 विकेट से जीतकर इस शृंखला पर कब्जा जमा लिया है। हैदराबाद में खेले गए सीरीज का पहला टेस्ट मैच 28 रनों से हानरे के बाद भारतीय टीम ने शानदार पलटवार करते हुए अगले तीनों मैच में हराकर इस शृंखला पर कब्जा जमा लिया है। रांची में खेले भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चौथे टेस्ट मैच के दौरान रोहित शर्मा और सरफराज खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है।

दिल्ली पुलिस ने किया रोहित-सरफराज का वीडियो शेयर

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही सीरीज के चौथे मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) ने इंग्लैंड को हराकर एक और घरेलू सीरीज अपने नाम कर लिया है। 23 से 26 फरवरी के बीच रांची में खेले गए मैच में इंग्लैंड के पारी के दौरान भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को बल्लेबाज के बेहद नजदीक सिली प्वाइंट पर फील्डिंग के लिए लगाया गया। जिसके बाद वह बिना हेलमेट के वहाँ खड़े हो गए.

इस पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हे फटकार लगाते हुए कहा की,’ए भाई इधर हीरो नहीं बनने का हेलमेट पहन लो’ यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा की,“टू व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का, हमेशा हेलमेट पहनने का!”

देखें वीडियो,

IND vs ENG: रांची में टीम इंडिया के शानदार जीत

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज चौथा मुकाबला रांची में खेला गया। इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर 5 विकेट से जीत दर्ज किया। जो रूट के 112 रनों की पारी की मदद से इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ध्रुव के 90 रनों की पारी की सहायता से 303 रन ही बना सकी और इंग्लैंड को पहली पारी में 46 रनों की बढ़त हासिल हुई।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरें इंग्लिश बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों ने हावी नहीं होने दिया और 145 रनों के टीम स्कोर पर ऑल आउट कर दिया। यह मैच जीतने के लिए टीम इंडिया को 192 रनों का लक्ष्य मिला था,रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 55 रनों और शुभमन गिल की नाबाद 52 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर यह मुकाबला अपने नाम किया।

0/Post a Comment/Comments