लंदन के होटल में बेटी के साथ विराट कोहली की तस्वीर वायरल, एक महीने में अब कुछ ऐसे दिखने लगे हैं कोहली

 


Virat Kohli:  टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं। कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्माने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। दोनों पति-पत्नी फिलहाल लंदन में हैं। इस बीच लंदन से कोहली और बेटी वामिका की तस्वीर सामने आई है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आइए देखें वह तस्वीर 

विराट कोहली लंदन में बेटी के साथ खाने का लुफ़त उठा रहे हैं।

टीम इंडिया को दी जीत की बधाई 

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में 5 विकेट से हराकर 3-1 से सीरीज पर बढ़त भी बना ली है और सीरीज जीत भी लिया है। जीत की खुशी जहां पूरा देश मना रहा है वहीं, विराट कोहली ने भी जीत का जश्न मनाते हुए ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली के ट्वीट पर डालिए एक नजर

विराट कोहली ने सीरीज जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, " हमारी युवा टीम द्वारा अभूतपूर्व श्रृंखला जीत। टीम ने कमाल का धैर्य, दृढ़ संकल्प और लचीलापन दिखाया।"

Virat Kohli के इस ट्वीट के बाद अटकलें तेज हो गई हैं की किंग कोहली भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले पांचवें टेस्ट मैच में वापसी करने वाले हैं। हालांकि, आपको बता दें कि कोहली को पूरे सीरीज से बाहर कर दिया गया था, लेकिन दिग्गज खिलाड़ी होने के चलते उन्हें कभी भी टीम में वापस लिया जा सकता है। आपकी क्या राय है, क्या कोहली को टीम में वापस लेना चाहिए?

0/Post a Comment/Comments