रांची टेस्ट मैच की पिच देखकर हैरान हुए इंग्लैंड के कप्तान, कहा-‘कभी भी इस तरह की पिच नहीं देखी…’

 


Ind vs Eng: इंग्लैंड क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का अब चौथा टेस्ट मैच कल 23 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। जिस कारण दोनों टीम के खिलाड़ी इस समय चौथे टेस्ट मैच की तैयारी में जुटे हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी तक टेस्ट सीरीज में शानदार कम बैक किया है। तीसरे टेस्ट मैच में मिली शर्माकर के बाद इंग्लैंड टीम पर टेस्ट सीरीज दबाने का खतरा मंडराने लगा है। इसी बीच एक चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड से पहले इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने रांची पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रांची पिच को लेकर स्टोक्स ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने चौथे टेस्ट मैच में होने वाली रांची की पिच को लेकर हैरानी जाहिर की है। बेन स्टोक्स का मानना है कि उन्होंने इससे पहले इस तरह की कोई भी पिच नहीं देखी है। बेन स्टोक्स में बयान देते हुए कहा “,‘यह देखने में दिलचस्प लग रही है। मैं इस तरह की पिच के बारे में नहीं जानता इसलिए अधिक कुछ नहीं कह सकता हूं। मैंने इससे पहले कभी इस तरह की पिच नहीं देखी इसलिए मुझे किसी तरह का अंदाजा नहीं है। मैं नहीं जानता कि यह किस तरह का व्यवहार करेगी।”

टीम इंडिया चल रही है आगे

भारत दौरे पर इंग्लैंड टीम ने पहले ही टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज की थी जिसके अगले दोनों मैचों में इंग्लैंड क्रिकेट टीम को टीम इंडिया के हाथ को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को 434 रनों से हरा दिया था इसके साथ यरणों के हिसाब से टीम इंडिया के टेस्ट इतिहास की सबसे बड़ी जीत है।

0/Post a Comment/Comments