परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है सौरव गांगुली की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस देख फैंस भी हो जाएंगे खुश

 


Sourav Ganguly: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है। उनकी कप्तानी में टीम ने वर्ल्ड कप 2003 का फाइनल खेला था। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वह अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। उनकी एक बेटी भी है. जो अपने लुक की वजह से चर्चाओं में छाई हुई है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से भी ज्यादा हसीन लगती है।

बहुत ही खूबसूरत है Sourav Ganguly की बेटी 

सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) की बेटी का नाम सना गांगुली (Sana Ganguly) है। हाल ही में वह अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में थी। सना किसी मॉडल से कम नहीं लगतीं. सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस का कहना है कि सना आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेंगी। फैंस अब उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से कर रहे हैं. आपको बता दें कि सारा अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे में फैंस अब सारा से ज्यादा सना को पसंद कर रहे हैं.

Sourav Ganguly का लंबा रहा क्रिकेट करियर

सौरव गांगुली (Sana Ganguly) ने लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की. उनकी कप्तानी में टीम ने कई सफलताएं हासिल कीं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 300 से ज्यादा वनडे और 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष के तौर पर भी काम किया. आपको बता दें कि सौरभ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े हुए हैं. वह दिल्ली टीम के कोच के पद पर कार्यरत हैं. इस साल भी वह इसी किरदार में नजर आने वाले हैं.

0/Post a Comment/Comments