विराट कोहली के बाद अब इस दिग्गज को मिला पिता बनने का सुख, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

Virat Kohli : टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने है। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी 2024 को  लंदन में बेटे अकाय क ओ जन्म दिया है। विराट और अनुष्का ने दूसरी बार माता-पिता बनने की खबर को 20 फरवरी को साझा किया था। बेटे अकाय के जन्म के बाद दुनियाँ भर से कोहली परिवार को शुभकामनाएं मिल रही है। इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद क्रिकेट जगत के एक और दिग्गज खिलाड़ी के घर किलकारी गूंजी है और वह एक बेटी के पिता बने है।

Virat Kohli के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी बना पिता

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गज बल्लेबाज न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) तीसरी बार पिता बने है। उनकी पार्टनर सारा रहीम (Sarah Raheem) ने एक बेटी को जन्म दिया है। कीवी कप्तान केन विलियमसन मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली जा रही शृंखला से ब्रेक लिया हुआ है और अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे है। बेटी के जन्म होने की खबर खुद केन विलियमसन ने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। उन्होंने नवजात शिशु और पार्टनर सारा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है की,,

“और फिर 3 थे,

इस खूबसूरत लड़की की दुनिया में आपका स्वागत है।

आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं।”

बेहतरीन फार्म में से गुजर रहा दिग्गज बल्लेबाज

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी केन विलियमसन (Kane Williamson) बेहतरीन फार्म में चल रहे है। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेली गई टेस्ट शृंखला में 2 टेस्ट मैच की 4 पारियों में से 3 पारी में शतक निकले थे। उन्होंने इस शृंखला में 134.33 की औसत से 403 रन बनाए थे। 3 शतक लगाने के साथ ही केन विलियमसन अब 32 टेस्ट शतकों के साथ सबसे जीदा टेस्ट शतक लगाने के मामले में दुनियाँ के 12वें बल्लेबाज बन गए है। जबकि भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) 29 शतकों के साथ इनसे तीन शतक पीछे है।


0/Post a Comment/Comments