किंग कोहली के दूसरी बार पिता बनने से खुश हुई पाकिस्तान की आवाम, पड़ोसी देश में बांटी गई मिठाइयां

 


Virat Kohli Baby Boy: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहा है। क्योंकि कल विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए बताया है कि विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने की खबर सुनकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। इसके बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी विराट कोहली के बेटे की खुशी में मिठाइयां बांटी गई है।

पाकिस्तान में बंटी मिठाइयां

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बेटे की खुशी में पाकिस्तान में मिठाइयां बांटी गई है। क्योंकि Lahorianz नाम के एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल में दिखाया गया है कि एक युवक विराट कोहली के पिता बनने की खुशी पर मिठाईयां बात रहा है। जिस पर पाकिस्तान की आता एम बड़े ही खुशी से मिठाइयां खा रही है और खूब जश्न मान रही है। विराट कोहली के फैन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी ढेर सारे हैं पाकिस्तान में भी विराट कोहली को खूब पसंद करते हैं।

15 फरवरी को हुआ बेटे का जन्म

बॉलीवुड की अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बीती रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि विराट कोहली 15 फरवरी को दूसरी बार पिता बन गए हैं और अनुष्का शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया है। भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है।

0/Post a Comment/Comments