7 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने छक्कों से पूरा किया है शतक, देखें किसने कितनी बार किया ये कारनामा

 


Check out list of top 7 Indian cricketer who scored a century with a six. 7 भारतीय क्रिकेटरों की सूची देखें जिन्होंने छक्के के साथ शतक बनाया।

भारत के स्टार युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने विशाखापत्तनम टेस्ट में पहले दिन 179 रन बनाए. इसके बाद अगले दिन उन्होंने इस पारी को दोहरे शतक में तब्दील कर दिया. आइए देखें उन खिलाड़ियों की लिस्ट जिन्होंने छक्कों से पूरा किया है शतक

1/7 : यशस्वी जयसवाल

यशस्वी जयसवाल ने विशाखापत्तनम में इंग्लैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. उन्होंने इस मैच में शानदार छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. यशस्वी से पहले भी कई दिग्गज भारतीय बल्लेबाजों ने अंतरराष्ट्रीय शतक छक्के से पूरे किए हैं.

2/7 : रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान और हिटमैन के नाम से दुनिया भर में मशहूर रोहित शर्मा अपने गगनचुंबी छक्कों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अब तक अपने करियर में तीन छक्कों के साथ शतक लगाया है.

3/7 : केएल राहुल

इस लिस्ट में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल भी शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक दो छक्के लगाए हैं और एक अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया है।

4/7 : सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में 6 बार अंतर्राष्ट्रीय शतक छक्के से पूरा किया है।

5/7 : ऋषभ पंत

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में छक्के के साथ शतक पूरा किया है।

6/7 : वीरेंद्र सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में एक बार छक्का लगाकर शतक बनाया है।

7/7 : गौतम गंभीर

वीरेंद्र सहवाग के ओपनिंग जोड़ीदार गौतम गंभीर ने अपने करियर में दो बार छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। 

0/Post a Comment/Comments