चौथे टेस्ट मैच में फ्लॉप हुए इन 3 खिलाड़ियों पर फूटेगा रोहित शर्मा का गुस्सा, धर्मशाला टेस्ट से करेंगे बाहर

 


Team India: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला जा रहा है। टीम इंडिया (Team India) ने इस मैच में काफी मजबूत पकड़ बना ली है और लगभग यह मैच जीत लिया है. अगर टीम इंडिया यह मैच जीतने में सफल रही तो वह सीरीज 3-1 से जीत जाएगी. सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जाना है. लेकिन सीरीज के आखिरी मैच में टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तीन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ये तीनों खिलाड़ी ने चौथे मैच में अपने प्रदर्शन ने निराश किया है.

आखिरी मैच में इन खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा मौका

चौथे टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने टीम की अच्छी वापसी कराई. लेकिन अब सीरीज के पांचवें मैच में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम में कई बदलाव कर सकते हैं. इस सीरीज में टीम के कई खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं. इनमें बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) का नाम भी शामिल है. उन्हें लगातार मौके दिये गये हैं. लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से काफी निराश किया है. इसके साथ ही शुभमन गिल (Shubman Gill) भी अपनी बल्लेबाजी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

हालांकि, उनके बल्ले से एक शतक निकला है. लेकिन इसके बाद उन्होंने एक भी बड़ी पारी नहीं खेली है. आखिर में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस सीरीज में अब तक सिराज ने काफी साधारण गेंदबाजी की है. इन तीनों खिलाड़ियों की फॉर्म को देखते हुए रोहित इन्हें पांचवें मैच के लिए टीम से बाहर कर सकते हैं.

Team India के पास चौथा टेस्ट मैच जीतने का अच्छा मौका

रांची में खेले जा रहे चौथे मैच में इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया (Team India) को 192 रनों का लक्ष्य दिया है. खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 106 रन बना लिए हैं और तीन विकेट खो दिए हैं. टीम इंडिया इस मैच में जीत के बेहद करीब है. मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा 55 रन बनाकर आउट हुए. टीम इंडिया इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। सीरीज के आखिरी मैच की बात करें तो पांचवां मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है। इस मैच के लिए दोनों टीमें कुछ बदलाव कर सकती हैं।

0/Post a Comment/Comments