टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों से खुश हुए रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर कर दिया बड़ा ऐलान

 


Rohit Sharma : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम को 434 रनों के बड़े अंतर से मात दिया। इस जीत में भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने  शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खूब प्रभावित हुए,जिसके बाद इंस्टाग्राम पर उन खिलाड़ियों को फोटो शेयर किया। रोहित शर्मा की इंस्टा स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है और इंटरनेट पर फैंस जमकर वायरल कर रहे है।

युवा खिलाड़ियों से प्रभावित हुए Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया (Team India) ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को चारों खाने चित करते हुए शानदार विजय पाई है। इस मैच में सरफराज खान और ध्रुव जूरेल का डेब्यू हुआ दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने 62 रन और 68 रन नाबाद की शानदार पारी खेली,वहीं ध्रुव जूरेल (Dhruv Jurel) ने पहली पारी में 46 रन की पारी खेली तथा अपने विकेटकीपिंग कौशल से सबको प्रभावित किया।

इसके अतिरिक्त यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने दूसरी पारी में एक और दोहरा शतक लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन तीनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खूब प्रभावित हुए और अपने इंस्टा स्टोरी पर तीनों की फोटो लगते हुए लिखा की,,“यह आजकल के बच्चे” । रोहित शर्मा की यह इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब खूब वायरल हो रही है।

भारत को मिली सबसे बड़ी जीत

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG)  के बीच राजकोट में खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) ने इंग्लैंड को 434 रनों के बड़े अंतर से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज किया है। रनों के लिहाज से भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी जीत थी। इससे पहले विराट कोहली के नेतृत्व में न्यूजीलैंड के विरुद्ध टीम इंडिया को 372 रनों से जीत मिली थी। उसके रिकार्ड को टोडेटे हुए युवा खिलाड़ियों से भरे हुए रोहित शर्मा की अगुवाई वाले भारतीय दल ने राजकोट में 434 रनों की जीत के साथ ही नया कीर्तिमान रचा है।

0/Post a Comment/Comments