अकाय कोहली को पैदा हुए नहीं हुए 10 दिन और विराट कोहली ने बेटे संग बना दिया धांसू रिकार्ड

 


Virat Kohli and Akaay Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं.. लेकिन वह एक बात को लेकर खबरों में हैं.. हाल ही में विराट ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खबर दी है.. इसी वजह से कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर अपनी पत्नी अनुष्का और बेटे अकाय (Akaay) के साथ समय बिता रहे हैं।

बेटे अकाई के जन्म के 10 दिन के अंदर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विराट की 6 पोस्ट को 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले.. कोहली अब ये रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले पहले भारतीय हैं. 

इतना ही नहीं विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 266 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. विराट सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मशहूर हैं. कई बार तो कई लोग उनसे मिलने के लिए क्रिकेट के मैदान में भी उतर जाते हैं. 

विराट कोहली ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे अकाय के जन्म के बारे में एक पोस्ट शेयर किया.. इस पोस्ट पर फैन्स के खूब कमेंट्स और लाइक्स आए.. इस पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले. अब विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज से ब्रेक ले लिया है.. वह आईपीएल 2024 में खेलेंगे। 

0/Post a Comment/Comments