WATCH: सिंक्लेयर ने स्लिप्स में पकड़ा बवाल कैच, लाबुशेन को नहीं हुआ किस्मत पर यकीन

 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में वेस्टइंडीज ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए खुद को मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया है। पहली पारी में वेस्टइंडीज ने 311 रन बनाए और जब ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो वेस्टइंडीज के तेज़ गेंदबाजों ने कहर बरपाते हुए पहले पांच ओवरों में ही 4 विकेट चटका दिए।

इन चार विकेटों में से मार्नस लाबुशेन का विकेट गेंदबाज से ज्यादा फील्डर के नाम रहा क्योंकि स्लिप्स में खड़े केविन सिंक्लेयर ने हवा में उड़ते हुए एक मुश्किल कैच को अंजाम दिया और लाबुशेन की पारी पर लगाम लगाई। अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लाबुशेन के बल्ले का किनारा लगा और चौथी स्लिप में खड़े सिंक्लेयर ने हवा में उड़ते हुए इस कैच को पकड़ लिया।

सिंक्लेयर का ये कैच देखकर लाबुशेन को भी अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ और वो निराशा भरी मुद्रा में पवेलियन की तरफ चलते बने। वहीं, दूसरी ओर सिंक्लेयर और वेस्टइंडीज की पूरी टीम का जश्न देखने लायक था। इस शानदार कैच का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

केमार रोच ने गेंद से कमाल दिखाते हुए 3 विकेट चटकए जबकि अल्जारी जोसेफ ने मार्नस लाबुशेन के रूप में एक बड़ा विकेट चटकाया। फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम मुसीबत में नजर आ रही क्योंकि यहां से वेस्टइंडीज के स्कोर के करीब पहुंचना तो दूर फिलहाल फॉलोऑन टालना भी मुश्किल नजर आ रहा ऐसे में उस्मान ख्वाजा और मिचेल मार्श की जोड़ी पर बहुत दारोमदार होगा और यहां से ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां से वापसी कर पाती है या नहीं।

0/Post a Comment/Comments