मैथ्यू वेड का हुआ ब्रेन फेड... आसान रन आउट छोड़कर खुद हुए निराश; देखें VIDEO

 


बिग बैश लीग 2023-24 (Big Bash League 2023-24) का 33वां मुकाबला होबार्ट हेरिकेंस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच बैलेरीव ओवल में खेला गया था जिसमें एडिलेड की टीम ने 8 विकेट से आसान जीत हासिल की। इसी बीच मैदान पर हेरिकेंस के विकेटकीपर बैटर मैथ्यू वेड से एक बड़ी गलती हुई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एडिलेड की इनिंग के दौरान एक मौका ऐसा बना जब मैथ्यू वेड विपक्षी सलामी बल्लेबाज़ मैट शॉर्ट को आसानी से रन आउट कर सकते थे। लेकिन यहां वेड का ब्रेन फेड हुआ और वो इस आसान मौके को लपक नहीं पाए जिस वजह से इस घटना का वीडियो अब फैंस के बीच तेजी से फैल रहा है।

इसी बीच उनका पैर फिसला और वो नीचे गिर गए। विकेटकीपर मैथ्यू वेड को इसका बिल्कुल भी आभास नहीं था। ऐसे में जब उन्हें गेंद मिली उन्होंने मैट शॉर्ट को आउट करने की कोशिश नहीं की। मैट शॉर्ट ने इसका फायदा उठाया और तेजी से वापस कूद लगाकर लाइन के अंदर पहुंच गए। यही वजह है फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

ये भी जान लीजिए कि मैट शॉर्ट ने मैच में 25 गेंदों पर 39 रन जड़े। वहीं जेक वेदराल्ड (Jake Weatherald) ने 32 गेंदों पर 80 रनों की तूफानी अंदाज में पारी खेली। इस पारी के दम पर एडिलेड ने महज 15.5 ओवर में होबार्ट हेरिकेंस द्वारा रखा गया 168 रनों का टारगेट हासिल कर लिया और जीत हासिल की।

0/Post a Comment/Comments