Free Fire MAX में इन तीन तरीकों से फ्री मिलते हैं डायमंड, जानें डिटेल

 


Free Fire MAX में प्लेयर्स को कई कॉस्मेटिक आइटम जैसे वेपन, गन स्किन और कैरेक्टर आदि मिलते हैं। इन्हें इन-गेम स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके लिए डायमंड यानी इन-गेम करेंसी की जरूरत होती है। ये कॉस्मेटिक आइटम प्लेयर्स की जीतने में भी मदद करते हैं। साथ ही, लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम में और भी मजेदार बनाते हैं। हालांकि, डायमंड असली के पैसों से आते हैं। इस कारण हर प्लेयर के पास पर्याप्त डायमंड नहीं होते हैं।

Garena गेमर्स को फ्री में डायमंड खरीदने का भी मौका देता है। प्लेयर्स इन-गेम डायमंड सेक्शन के अलावा और भी कई तरीकों से डायमंड खरीद सकते हैं। आज यहां इन्ही तरीकों के बारे में बताया गया है। आइये, जानते हैं।

फ्री फायर मैक्स में इन तरीकों से पा सकते हैं डायमंड

एडवांस सर्वर

फ्री फायर मैक्स में हर महीने के भीरत Garena ओपन बीटा का लेटेस्ट वर्जन पेश करता रहता है। प्लेयर्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन एडवांस सर्वर के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, एडवांस सर्वर को एक्सेस करने केलिए एक एक्टिवेशन कोड की जरूरत होती है। एडवांस सर्वर एक तरह की टेस्टिंग होती है। इसमें प्लेयर्स को बग्स और ग्लिच ढूंढकर उनकी रिपोर्ट करनी होती है। अगर ये रिपोर्ट सही होती है तो रिवॉर्ड के तौर पर उन्हें फ्री में डायमंड्स मिलेंगे।

रिडीम कोड

गरेना समय-समय पर रिडीम कोड जारी करता रहता है। ये रिडीम कोड प्लेयर्स को फ्री में रिवॉर्ड के तौर पर आइटम्स देता है। हालांकि, कई बार इन रिडीम कोड में प्लेयर्स को डायमंड भी मिलते हैं। फ्री डायमंड पाने का यह सबसे अच्छा और आसान तरीका है।

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड

Free Fire MAX में प्लेयर्स के फ्री डायमंड पाने का एक और तरीका गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड है। इसे गूगल के डेवलपर ने बनाया है। इसको गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस पर प्लेयर्स को सर्वे पूरे करने पड़ते हैं। ऐसा करने पर प्लेयर्स को क्रेडिट्स, गिफ्ट कार्ड के साथ-साथ कई रिवॉर्ड मिलते हैं। इसकी मदद से वे डायमंड पा सकते हैं।

गेम में फ्री डायमंड पाने के ये तीनों अच्छे और लीगल तरीके हैं। इनमें पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ते हैं।

0/Post a Comment/Comments