भारतीय मूल का ये क्रिकेटर जल्द बनने वाला है पिता, भगवान राम और हनुमान जी का है बहुत बड़ा भक्त

 


Keshav Maharaj: भारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है, यहां लोग इसे अपने धर्म से बढ़कर मानते हैं। जिस खिलाड़ी को एक बार फैंस पसंद कर लेते हैं फिर वह उनका भगवान बन जाता है। वे खुद को उस खिलाड़ी के जीवन के सुख दुःख का भागीदार बना लेते हैं। खिलाड़ी भी फैंस के इस प्रेम को समझते हैं और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी साझा करते हैं। इसी क्रम में भारतीय मूल (Indian Origin) के एक खिलाड़ी ने अपने प्रशंसकों को बड़ी खुश-खबरी दी है। आइये आपको इस मामले की विस्तार से जानकारी देते हैं –

भारतीय मूल का यह खिलाड़ी बनने वाला है पिता

दक्षिण अफ्रीका के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले भारतीय मूल के स्टार खिलाड़ी केशव महराज (Keshav Maharaj) और उनकी पत्नी लेरिशा ने फैंस को बड़ी ख़ुशख़बरी देते हुए बताया कि दोनों जल्द ही माता – पिता बनने वाले हैं। उनके घर एक नन्ही परी आने वाली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी है।

केशव और लेरिशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की, जिसमें कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ उनके माता-पिता बनने की रोमांचक खबर शेयर करते हुए जश्न मना रहा है। वीडियो में उनके परिवार के सदस्य भावुक होते हुए भी नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने मिलकर केक भी काटा।

Keshav Maharaj ने भगवान को कहा धन्यवाद

केशव और लेरिशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में एक खूबसूरत सन्देश भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “हमने अपने जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक को अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा किया। हम भगवान के आशीर्वाद और इस पल को आप सभी के साथ साझा करने में सक्षम होने के लिए आभारी हैं।”

आपको बता दें कि केशव महाराज (Keshav Maharaj) भगवान श्रीराम के काफी बड़े भक्त हैं। जब भी बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरते हैं, तो स्टेडियम में ‘राम सिया राम’ भजन चलाया जाता है। इसके अलावा वे जब भी भारत आते हैं, मंदिरों में जाना कभी नहीं भूलते।

0/Post a Comment/Comments