" किसी भी टीम को धूल चटा..." भारतीय तेज गेंदबाजों को लेकर पूर्व दिग्गज जहीर खान ने दिया चौंकाने वाला बयान!

 भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा मैच केपटाउन में खेला गया है। इस मैच में भारत ने अफ्रीका पर सात विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की. टीम इंडिया केपटाउन में अफ्रीका को हराने वाली पहली एशियाई टीम बन गई है. वहीं, दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रही। भारत की इस जीत में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने अहम भूमिका निभाई। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने हाल ही में टीम इंडिया के अद्भुत तेज गेंदबाजी के बारे में बात की। खास तौर पर वे उन तीन खिलाड़ियों को लेकर उत्साहित हैं जो किसी भी टीम को उलटफेर करने का माद्दा रखते हैं। 

हमारे तीनों गेंदबाज किसी भी टीम को धूल चटा सकते हैं - जहीर खान

हाल ही में क्रिकबज के साथ बातचीत में जहीर खान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बुमराह और सिराज के असाधारण प्रदर्शन की सराहना की। इस सीरीज में जहां बुमराह ने शानदार 12 विकेट लिए तो वहीं सिराज ने 9 विकेट झटके. लेकिन दुर्भाग्य से, शमी को श्रृंखला के दौरान टखने की चोट के कारण बाहर कर दिया गया।

जहीर खान ने की तारीफ, टीम इंडिया के अजूबे हैं जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज। “हमने मोहम्मद शमी की असाधारण विकेट लेने की क्षमता देखी है। जसप्रीत बुमराह लगातार खुद को मैच विनर साबित कर रहे हैं. पिछले कुछ वर्षों में मोहम्मद सिराज की प्रभावशाली प्रगति स्पष्ट है। ये तीनों मिलकर किसी भी टीम को हिला सकते हैं.''

यहां देखिए वीडियों - 

0/Post a Comment/Comments