दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में पसरा मातम, लाइव मैच में हार्ट अटैक से हुई भारतीय खिलाड़ी की मौत

 


Team India: टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जा रहा है. लेकिन इस टेस्ट मैच के दौरान टीम के खिलाड़ियों को बड़ा झटका लगा है. क्रिकेट के एक खिलाड़ी की मैदान पर मौत हो गई है. ये मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले से आया है. जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के विवेक विहार में क्रिकेट मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय गेंदबाज की पिच पर मौत हो गई. इस मौत से पुरे गांव में मातम पसर गया है.

क्रिकेट ने ले ली जान

खबरों के मुताबिक, गेंदबाज दौड़ने के बाद पिच पर हांफने लगा और लड़खड़ाकर वहीं गिर गया. उनके साथ मौजूद खिलाड़ियों ने उन्हें सीपीआर देने की कोशिश की लेकिन गेंदबाज ने कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद उन्हें तुरंत सहारनपुर गंगा अमृत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान कुलदीप वर्मा (Kuldeep Verma) के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है.

दोस्त ने बताया पूरा आंखों देखी

कुलदीप वर्मा अपने दोस्तों के साथ पास के वीवी पीजी कॉलेज में क्रिकेट मैच खेल रहा था। उसके एक दोस्त अक्षय वर्मा ने बताया कि कुलदीप सुबह अपने समय पर हमारे साथ खेलने आया था. मैच शुरू होने के बाद कुलदीप गेंदबाजी कर रहे थे. अचानक वह लड़खड़ाया और बेहोश होकर गिर पड़ा। जबकि मैच शुरू होने से पहले कुलदीप बिल्कुल ठीक थे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी 10 जनवरी को नोएडा में क्रिकेट खेलते समय विकाश नेगी नाम के पेशे से आईटी इंजीनियर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. शुरुआती रिपोर्ट में पता चला कि नेगी को कोविड (कोरोना) था. साथ ही वह खुद को फिट रखने के लिए छुट्टियों में क्रिकेट भी खेलते थे।

0/Post a Comment/Comments