विराट कोहली की मां के स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, स्टार क्रिकेटर के भाई ने की यह अपील

 


टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने 31 जनवरी को अपनी मां सरोज कोहली के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का खंडन किया। भारत के स्टार बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया। , व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए।

हैदराबाद और विजाग टेस्ट से उनके हटने की विस्तृत जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अटकलें हैं कि ऐसा उनकी मां के स्वास्थ्य के बारे में चिंताओं के कारण हुआ है। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, विकास कोहली ने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी प्रसारित करने के लिए मीडिया की आलोचना की। उन्होंने जनता और मीडिया दोनों से आग्रह किया कि वे निराधार खबरें फैलाने से बचें।

विकास कोहली ने स्टोर में लिखा कि "सभी को नमस्कार। मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य के बारे में यह फर्जी खबर चारों ओर फैल रही है। मैं स्पष्ट कर दूं कि हमारी मां बिल्कुल फिट और ठीक हैं। साथ ही, मैं सभी से और मीडिया से भी अनुरोध करूंगा कि ऐसी खबरें बिना फैलाए न फैलाएं। विकास ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, उचित जानकारी।

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले, भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से हटने का अनुरोध किया है। भारत में विराट की अभूतपूर्व संख्या को देखते हुए यह एक बड़ी कॉल थी। स्टार बल्लेबाज ने फैसले के बारे में कप्तान रोहित शर्मा से भी बात की।

"विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं। बोर्ड उनके फैसले का सम्मान करता है और बोर्ड और टीम प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज को अपना समर्थन दिया है और टीम के बाकी सदस्यों की टेस्ट श्रृंखला में सराहनीय प्रदर्शन करने की क्षमताओं पर भरोसा है,'' बयान में आगे कहा गया है।

कोहली और केएल राहुल की अनुपस्थिति के बाद रजत पाटीदार और सरफराज खान को बल्लेबाजी सुदृढ़ीकरण के रूप में भारतीय टीम में शामिल किया गया है। हालांकि तीसरे टेस्ट के लिए राहुल की वापसी की संभावना बनी हुई है, लेकिन विराट की स्थिति के बारे में कोई अपडेट नहीं है।

0/Post a Comment/Comments