मयंक अग्रवाल को लेकर आई बुरी खबर, फ्लाइट में इस घटना के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती


भारतीय बल्लेबाज औऱ कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को फ्लाइट में बीमार पड़ने के बाद अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मयंक मंगलवार (30 जनवरी) को त्रिपुरा की राजधानी से कर्नाटक की टीम के साथ दिल्ली जा रहे थे। 

मयंक ने फ्लाइट में कुछ पेय पदार्थ पिया जिसके बाद उन्हें उसके गले में बेचैनी और जलन महसूस हुई और उल्टी हुई। फिर उन्हें फ्लाइट से उतारकर तुंरत अस्पताल ले जाया गया। 

KSCA के अध्यक्ष रघुराम भट्ट ने कहा. “ मयंक खतरे से बाहर है और उन्हें कल तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। वह वापस बेंगलुरू जाकर डॉक्टरों को दिखाएंगे और उसके बाद आगे को लेकर कोई फैसला लेंगे। KSCA को उम्मीद है वह जल्द ही मैदान पर लौटेंगे। 

मयंक को अपना अगला रणजी ट्रॉफी मैच 2 फरवरी से रेलवे के खिलाफ सूरत में खेलना है।  मयंक की गैरमौजूदगी में उप-कप्तान निकिल जोस टीम की कमान संभालेंगे। 

बता दें कि मयंक ने भारत के लिए अभी तक 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशऩल मैच मार्च 2022 में खेला था।

मौजूदा रणजी सीजन में मयंक ने 4 मैच की 7 पारियों में 44.28 की औसत से 310 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक जड़ा है। 

0/Post a Comment/Comments