इस एक गलती की वजह से परमानेंट टीम इंडिया से बाहर हुए ईशान किशन, अब कभी दोबारा नहीं पहन पाएंगे नीली जर्सी


Ishan Kishan: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) फिलहाल टीम से बाहर हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) ने आराम लेने का अनुरोध किया था. लेकिन अभी तक उनकी टीम में वापसी नहीं हुई है. अब उनकी एक गलती की वजह से उन्हें आगे मौके मिलना मुश्किल हो गया है. टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पहले ही साफ कर चुके हैं कि उन्हें अब घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद टीम में वापसी करनी होगी.

Ishan Kishan की गलती के कारण अब उन्हें नहीं मिलेगा मौका

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से नाम वापस लेने के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) पार्टी करते नजर आए. जिसके बाद खबरें आने लगीं कि बीसीसीआई (BCCI)  उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है. लेकिन बाद में टीम के कोच ने साफ कर दिया कि उनके खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी. ईशान मौजूदा रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेल रहे हैं. घरेलू क्रिकेट खेले बिना टीम में वापसी करना उनके लिए मुश्किल है. उन्होंने अभी तक बीसीसीआई को अपनी उपलब्धता के बारे में सूचित नहीं किया है.

Ishan Kishan के लिए बढ़ सकती मुश्किलें

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को पिछले कुछ महीनों में टीम इंडिया के लिए खेलने के काफी मौके मिले हैं. उन्हें वर्ल्ड कप 2023 के लिए भी टीम में शामिल किया गया था. लेकिन अभी तक वो अपने प्रदर्शन के मुताबिक नहीं खेले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने टीम के लिए अब तक सिर्फ दो टेस्ट मैच खेले हैं और कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. हालांकि वनडे फॉर्मेट में उनके आंकड़े काफी अच्छे हैं. लेकिन उनकी लापरवाही के कारण अब उन्हें टीम में मौका मिलने की संभावना कम है. यह पहली बार नहीं है कि किसी खिलाड़ी ने अनुशासन तोड़ा है. पहले भी कई खिलाड़ी ऐसा कर चुके हैं.

0/Post a Comment/Comments