क्या मयंक अग्रवाल के पानी में मिला था ज़हर? पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

 


भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज औऱ कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को फ्लाइट में बीमार पड़ने के बाद अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मयंक मंगलवार (30 जनवरी) को त्रिपुरा की राजधानी से कर्नाटक की टीम के साथ दिल्ली जा रहे थे लेकिन फ्लाइट में उन्होंने पानी की जगह कुछ और पी लिया जिसके बाद उनके गले में बेचैनी और जलन होने लगी और उल्टियां भी हुई।

मयंक की तबीयत बिगड़ता देख उन्हें फ्लाइट से उतारकर तुंरत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल मयंक के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि मयंक खतरे से बाहर हैं और उन्हें 48 घंटे बाद अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। इस घटना के बाद मयंक अग्रवाल ने बेईमानी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

अग्रवाल ने अपने मैनेजर के माध्यम से पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। एसपी वेस्ट त्रिपुरा किरण कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, "मयंक अग्रवाल एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। अब उनकी हालत स्थिर है और उनकी हालत सामान्य है। लेकिन उनके मैनेजर ने मामले की जांच के लिए एनसीसीपीएस (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन) के तहत एक विशेष शिकायत दर्ज कराई है।"

विवरण के बारे में पूछे जाने पर, शीर्ष पुलिस अधिकारी ने ये भी कहा: "उनके प्रबंधक ने कहा कि जब वो हवाई जहाज में बैठे थे, तो उनके सामने एक थैली थी। उन्होंने बहुत ज्यादा नहीं बल्कि उसमें से थोड़ा सा पीया, लेकिन अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और अचानक वो बात भी नहीं कर पा रहे थे और उन्हें आईएलएस अस्पताल लाया गया। उनके मुंह में सूजन और अल्सर थे।"

राज्य के स्वास्थ्य सचिव किरण गिट्टे ने कहा, "पुलिस ने उनकी शिकायत स्वीकार कर ली है और हम जांच करेंगे कि क्या हुआ। उनके मैनेजर के अनुसार, वो कल बेंगलुरु जाएंगे और इस बीच, अगरतला में जो भी सबसे अच्छा इलाज उपलब्ध होगा, हम उन्हें प्रदान करेंगे।"

0/Post a Comment/Comments