सालभर में 5 मैच खेलता है ये खिलाड़ी, BCCI से फिस के नाम पर ठग रहा है करोड़ों, दिन-रात पार्टी करने में रहता है बिजी

 


BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है। यही वजह है कि भारतीय खिलाड़ियों को बोर्ड (BCCI) मोटी मैच फीस के अलावा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के जरिए भी करोड़ों रूपए देता है। इसका कई खिलाड़ियों को फायदा होता है। मगर कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो इसका फायदा उठाकर अय्याशी करते हैं। आज हमारे इस खास आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही एक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी कम मैच खेलने के बावजूद बीसीसीआई (BCCI) के पैसों पर मौज उड़ा रहा है।

यह खिलाड़ी ठग रहा है बीसीसीआई से पैसे

हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की। वे भले ही दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में शुमार होते हैं, लेकिन उनका नाम बीसीसीआई (BCCI) के पैसों पर शराब पीने वालों और अय्याशी करने वालों की लिस्ट में भी शामिल है। हार्दिक एक पार्टी एनिमल है और अपनी जीवनशैली का आनंद लेते हैं और अपने मजेदार पलों को सभी के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा करना पसंद करते है।

मगर उन्हें कई बार वेपिंग और शराब पीने की गतिविधियों में लिप्त देखा गया है। एक बार साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी के वीडियो में उन्हें स्मोकिंग करते हुए देखा गया था। इसके अलावा हार्दिक को आए दिन पार्टी करते हुए भी देखा गया है।

BCCI की A ग्रेड में हैं हार्दिक पांड्या

30 साल के हार्दिक पांड्या बीसीसीआई (BCCI) की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट में A ग्रेड में हैं। यानि उन्हें साल के 5 करोड़ रूपए बिना मैच खेले ही मिल जाते हैं। वहीं, अगर वह कोई मैच खेलते हैं, तो उसकी मैच फीस अलग से मिलती है। बतौर खिलाड़ी बात करें, तो हार्दिक पांड्या काफी शानदार रहे हैं। मगर बार बार चोटिल होने से उनके खेल पर काफी प्रभाव पड़ा है।

उन्होंने अब तक खेले 86 वनडे मुकाबलों में 34.02 की औसत से 1769 रन बनाए हैं। साथ ही साथ उन्होंने 5.55 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 84 विकेट हासिल किए हैं। टी20 प्रारूप के प्रदर्शन पर नजर डालें, तो उन्होंने अब तक खेले 92 मैचों में 139.83 के स्ट्राइक रेट से 1348 रन बनाए हैं और 73 विकेट झटके हैं। हार्दिक 11 टेस्ट मैचों में भी भारत का प्रतिनिधत्व कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं और 17 विकेट झटके हैं।

0/Post a Comment/Comments