टीम इंडिया की खराब हालत देख अजीत अगरकर ने उठाया बड़ा कदम, टी20 वर्ल्ड कप से पहले एमएस धोनी को दी बड़ी जिम्मेदारी

 


MS Dhoni : इन दिनों भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में 5 टेस्ट मैचों की शृंखला खेल रही है। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को 5 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया (Team India) के खराब प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम इस साल जून महीने में वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) को देखते हुए भारतीय टीम में टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

MS Dhoni को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

भारत इन दिनों इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की शृंखला खेल रही है,सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया (Team India) को अपने घर में हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद कुछ फैंस का ऐसा मानना है की इस साल टी20 विश्व कप 2024 से पहले भारतीय टीम प्रबंधन एमएस धोनी (MS Dhoni) को टीम इंडिया  का मेंटर बना सकती है।

भारतीय टीम (Team India) पिछले 10 सालों से कोई भी आईसीसी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। फैंस के अनुसार टीम इंडिया को अपने कप्तानी में 3 बार आईसीसी खिताब जिताने वाले  एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने मेंटरशिप में टीम को टी20 विश्व कप 2024 का चैंपियन बना सकते है।

IPL 2024 में खेलेंगे एमएस धोनी

टीम इंडिया (Team India) के सबसे सफल कप्तानों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2024 (IPL 2024)  में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। कुछ फैंस और क्रिकेट पंडितों का यह मानना है की एमएस धोनी आईपीएल 2024 में अंतिम बार आईपीएल खेलते हुए दिखाई दे सकते है। इन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 3 बार आईसीसी खिताब जिताने के साथ-साथ अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को भी 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जिताया है।

आईपीएल में इनके अतिरिक्त यह कारनामा भारतीय टीम के मौजूद कप्तान रोहित शर्मा भी कर चुके है,उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया है लेकिन रोहित शर्मा अब मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं है,जबकि एमएस धोनी (MS Dhoni) अभी आईपीएल 2024 में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments