रोहित और विराट की वापसी से इस खिलाड़ी का टी20 वर्ल्ड कप खेलना हुआ मुश्किल, बनाता हैं 160 की स्ट्राइक रेट से रन


Team India : टीम इंडिया की अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ 3 टी20 मैचों के रूप में खेली जाएगी। इस शृंखला के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने 7 जनवरी 2024 को देर शाम 16 सदस्यी स्क्वाड की घोषणा कर दिया है। टीम इंडिया के स्क्वाड में रोहित शर्मा की बतौर कप्तान वापसी हुई है,साथ ही विराट कोहली की भी लंबे अवधि के बाद टी20 फॉर्मेट में वापसी हुई है। इनकी वापसी के बाद से फैंस टीम इंडिया (Team India)  के युवा खिलाड़ी की खूब चर्चा कर रहे है,फैंस का ऐसा मानना है की इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी से युवा खिलाड़ी को टी20 विश्व कप में मौका मिलना मुश्किल हो जाएगा।

Team India की इस खिलाड़ी की बढ़ी मुश्किल

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) सीरीज में टीम इंडिया (Team India) में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kolhi) की वापसी के साथ यह लगभग ते हो गया है की यह दोनों दिग्गज खिलाड़ी अगर फिट है तो टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में यह खेलते हुए दिखाई दे सकते है।

जिसके बाद से फैंस के बीच टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी को लेकर चर्चाएं तेज है की इन दोनों के आने के बाद टीम के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल  (Yashasvi Jaiswal) को टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के स्क्वाड में मौका मिलना मुश्किल हो सकता है। युवा बल्लेबाज को भारत और अफगानिस्तान सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह मिली है।

इस वजह से नहीं बन रही भारतीय टीम में जगह

टीम इंडिया (Team India) में रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी से यह बात तय है की टी20 विश्व कप 2024 में (T20 World Cup 2024) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ओपनिंग और विराट कोहली (Virat Kolhi) नंबर 3 पर खेलते हुए नजर आएंगे, इस स्थिति में रोहित शर्मा के साथ-साथ शुभमन गिल अथवा यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) में से कोई एक ही बल्लेबाज खेल सकता है।

जिसमे से फैंस का ऐसा मानना है की शुभमन गिल (Shubman Gill) अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होते है तो यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के ऊपर उनके अनुभव को देखते हुए उन्हे वरीयता दी जा सकती है। क्योंक अफगानिस्तान सीरीज में दोनों बल्लेबाज खेल सकते है लेकिन जब भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव की वापसी होगी तो इनमे से कोई एक ही खेलता हुआ दिखाई दे सकता है।

0/Post a Comment/Comments