रोहित शर्मा होंगे कप्तान, इन 10 खिलाड़ियों का नाम हुआ फाइनल, तो हार्दिक पांड्या होंगे टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

 


Rohit Sharma : भारत और अफगानिस्तान में खेली गई 3 टी20 मैचों की शृंखला को रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने विरोधी टीम को सभी मुकाबलों में हराकर सीरीज को क्लीन स्वीप कर दिया। इस साल जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 के लिहाज से यह शृंखला अति महत्वपूर्ण थी। इस शृंखला में रोहित शर्मा की वापसी के साथ यह लगभग तय हो गया है वही आगामी आईसीसी टूर्नामेंट में भारतीय टीम की अगुवाई करते हुए दिखाई दे सकते है । साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने कही है,उन्होंने 8-10 खिलाड़ियों के नाम तय भी कर लिए है।

Rohit Sharma ने तय किया 10 खिलाड़ियों का नाम

टीम इंडिया  (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया। बिना कोई मैच हारे भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट के फाइनल तक का सफर किया लेकिन दुर्भाग्यवश फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अफगानिस्तान शृंखला में रोहित शर्मा के वापसी से यह लगभग तय है आगामी आईसीसी टूर्नामेंट में वही भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए दिखेंगे।

इसके अतिरिक्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शृंखला समाप्त होने के बाद ब्रॉडकास्टर से बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा है की उन्हके और कोच राहुल द्रविड के जहां में 8-10 खिलाड़ियों के नाम है,जो यह टूर्नामेंट खेलते हुए नजर आएंगे।

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम में दिग्गज विराट कोहली,सूर्यकुमार यादव जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों के साथ-साथ रिंकू सिंह,अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ियों का जगह मिलन लगभग तय माना जा रहा है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है की हार्दिक पांड्या का फार्म अच्छा नहीं होता है तो उनकी जगह शिवम दुबे को भी टीम इंडिया के स्क्वाड में मौका मिल सकता है। आइए देखते है टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,विराट कोहली,सूर्यकुमार यादव,संजु सैमसन(विकेटकीपर),केएल राहुल(विकेटकीपर),रिंकू सिंह,शिवम दुबे,रवींद्र जडेजा,रवि बिश्नोई,कुलदीप यादव,मोहम्मद शमी,जसप्रीत बुमराह,अर्शदीप सिंह और वाशिंगटन सुंदर

0/Post a Comment/Comments