‘नहीं वापस लूंगा पद्मश्री, जब तक…’, WFI की मान्यता रद्द होने पर बजरंग पूनिया ने दिया बड़ा बयान

 


Bajrang puniya On WFI Suspension: भारतीय कुश्ती महासंघ की मान्यता रद्द होने के बाद कयास लगाया जा रहे थे कि बजरंग पुनिया पद्मश्री पुरस्कार वापस ले सकते हैं। हालांकि इसी बीच बजरंग पूनिया ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है उन्होंने कहा कि मैं पद्मश्री पुरस्कार वापस नहीं लूंगा। जब तक मुझे न्याय नहीं मिल जाता। बजरंग पूनिया ने बृजभूषण शरण सिंह के करीबी माने जाने वाले संजय सिंह के भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पद पर चुने जाने के विरोध में अपना पद्मश्री लौटा दिया था।

जब तक न्याय नहीं मिलेगा, पद्मश्री वापस नहीं लूंगा

बजरंग पूनिया ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि,”मैं पद्मश्री वापस नहीं लूंगा, न्याय मिलने के बाद ही मैं इसके बारे में सोचूंगा। कोई भी पुरस्कार हमारी बहनों के सम्मान से बड़ा नहीं है… हमें सबसे पहले न्याय मिलना चाहिए।” आपको बता दें बजरंग पूनिया ने शुक्रवार 22 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलान कर अपना विरोध पत्र सौंपने की कोशिश की थी। पुलिस कर्मियों ने उन्हें दिल्ली के कर्तव्य पथ पर रोक दिया था। इसके बाद बजरंग पूनिया ने अपना पद्मश्री पदक फुटपाथ पर पत्र के ऊपर रख दिया था।

साक्षी ने कुश्ती से संन्यास लेने की कर चुकी है घोषणा

आपको बता दें गुरुवर 21 दिसंबर को साक्षी मलिक ने बृजभूषण के करीबी संजय सिंह के चुने जाने पर विरोध दर्शाते हुए कुश्ती को त्यागने का ऐलान कर दिया था। साक्षी मलिक ने और कई महिला पहलवानों ने संसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। आपको बता दे खेल मंत्रालय ने रविवार को WFI के अगले आदेश तक निलंबित कर दिया है।

0/Post a Comment/Comments