VIDEO: विल यंग में आई चीते सी फुर्ती, हवा में 5 फीट दूर मारी छलांग, फिर बाउंड्री से कुछ ही इंच अंदर गेंद को दबोचा

 


Will Young: तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (NZ vs BAN) आमने-सामने थी। वर्षा से बाधित इस मैच को अंपायरों ने 30-30 ओवर का कर दिया।  न्यूजीलैंड टीम ने यह मुकाबला 44 रनों से जीत लिया। मुकाबले के स्कोरकार्ड पर नजर डालें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम ने 30 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 239 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में मेहमान टीम केवल 200 रन बनाकर सिमट गई। बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान विल यंग (Will Young) ने बाउंड्री पर एक दर्शनीय कैच लपका। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Will Young ने बाउंड्री पर लपका बेहतरीन कैच

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पहले एकदिवसीय मुकाबले में करारी शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ उन्होंने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली। कीवी टीम की ओर से ओपनर विल यंग (Will Young) ने बेहतरीन शतक जड़ा। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 84 गेंदों में 14 चौके व 4 छक्कों की मदद से 105 रन ठोके। यही नहीं, उन्होंने फील्डिंग के दौरान एक बेहतरीन कैच भी लपका। इस कैच की जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल एडम मिल्ने की एक गेंद पर शोरिफुल इस्लाम ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का मारने की कोशिश की। हालांकि गेंद ज्यादा दूरी तय नहीं कर पाई और बाउंड्री पर खड़े यंग (Will Young) ने डाइव लगाकर सीमा रेखा से कुछ इंच अंदर गेंद को लपक लिया।

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दी करारी शिकस्त

डुनेडिन के यूनिवर्सिटी ओवल में रविवार 17 दिसंबर को न्यूजीलैंड और बांग्लादेश पहले वनडे मैच में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले कीवियों को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। पहले खेलते हुए मेजबान टीम ने बांग्लादेश के सामने 240 रनों का लक्ष्य रखा। उनकी ओर से विल यंग (Will Young) ने 105 रन ठोके। इसके जवाब में मेहमान टीम 9 विकेट के नुकसान पर महज 200 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड की ओर से एडम मिल्ने (Adam Milne) और ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) ने दो-दो विकेट हासिल किए।

0/Post a Comment/Comments