SA vs IND: एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के साथ की गद्दारी, देश के सामने खोला बड़ा राज!

 


SA vs IND: भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Afrcia) के बीच सेंचुरियन में 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट क्रिकेट खेला जाएगा। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका दौरे में 1-1 से टी-20 सीरीज ड्रा किया और उसके बाद 2-1 से वनडे सीरीज में जीत हासिल कर अब सीरीज सील करने के लिए टेस्ट मैच पर ध्यान देगी। भारत के सामने एक बड़ी चुनौती है और वह यह की आज तक टीम इंडिया साउथ अफ्रीका की धरती पर टेस्ट क्रिकेट में जीत हासिल नहीं कर पाया है। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स और भारतीय बल्लेबाजी सुपरस्टार विराट कोहली को आउट करने का एक शानदार तरीका बताया है। 

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को आउट करने का बताया जबरदस्त तरीका 

विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीकी पिचों पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं।  दक्षिण अफ्रीका में अब तक 7 टेस्ट मैच खेल चुके कोहली ने 51.35 की औसत से 719 रन बनाए हैं। अब एक बार फिर कोहली पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी है।

इस बीच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले एबी डिविलियर्स ने टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली को आउट करने का एकमात्र तरीका बताया है।

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''कोहली को आसानी से आउट करने के लिए आपको चौथे स्टंप पर बार-बार गेंदबाजी करनी होगी. किसी भी चीज़ के लिए इन युक्तियों को न चूकें। विकेट बचाए रखने की कोशिश में मौका नहीं चूकना चाहिए. अगर वह एक ही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करेगा तो वह निश्चित तौर पर आउट हो जाएगा।''

0/Post a Comment/Comments