MI से बाहर करने के बाद नीता अंबानी ने रोहित शर्मा को बुरी तरह फंसाया, इस वजह से अब किसी टीम में नहीं खेल सकेंगे IPL

 


Rohit Sharma: आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले कई बड़े उलटफेर देखने को मिल चुके हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है. इससे पहले मुंबई टीम ने ट्रेड विंडो का इस्तेमाल करते हुए उन्हें 15 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था. हार्दिक के कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी छिन गई है. रोहित अब अगला आईपीएल हार्दिक की कप्तानी में खेलेंगे. लेकिन अब रोहित चाहकर भी मुंबई इंडियंस को नहीं छोड़ सकते. उन्हें हर हाल में आईपीएल का अगला सीजन मुंबई के लिए खेलना होगा.

Rohit Sharma नहीं छोड़ सकते हैं Mumbai Indians

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बहुत अच्छी कप्तानी की है. खबरें हैं कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुंबई के सामने रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने का प्रस्ताव रखा था. लेकिन मुंबई ने इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया. कॉन्ट्रैक्ट डील के चलते दिल्ली की टीम उन्हें नहीं खरीद सकी. अब रोहित को आईपीएल 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना होगा. रोहित का कॉन्ट्रैक्ट अगले आईपीएल सीजन के बाद खत्म हो जाएगा और उसके बाद वह ऑक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

Rohit Sharma का शानदार आईपीएल करियर

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए आईपीएल का सफर बेहद शानदार रहा है. उन्होंने 2008 में डेक्कन चार्जर्स के लिए खेला, जहां उन्होंने 2009 में खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाई। 2011 में, वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम में शामिल हो गए, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को अभूतपूर्व सफलता दिलाई और टीम को पांच बार (2013, 2015, 2017, 2019 और 2020) चैंपियन बनाया। उन्होंने आईपीएल में 243 मैचों में 6,211 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments